सोमवार, 23 जून 2014


Dialogue kyun maar rahe ho, yaar?

निम्नलिखित चित्रों के अनुकूल बॉलीवुड के प्रचलित dialogues सोचें और iitbvaaniblog@gmail.com पर हमें भेज दें । समय - समय पर हर पहेली के विजेताओं की घोषणा की जाएगी ।

1)

2) 

3) 

4) 

5) 

6) 

7) 

8) 

1 टिप्पणी:

  1. 1) "आज मेरे पास पैसा है , गाड़ी है , बंगला है…तुम्हारे पास क्या है ?"
    "मेरे पास MA है ।" [Deewar]

    2) "कुत्ते…मैं तेरा ख़ून पी जाऊँगा!" [Sholay]

    3) "मैं उड़ना चाहता हूँ , दौड़ना चाहता हूँ , गिरना भी चाहता हूँ…बस रुकना नहीं चाहता ।" [Yeh Jawaani Hai Deewani]

    4) "जब दोस्त Fail हो जाए , तो बुरा लगता है । पर जब दोस्त First आ जाए , तो और भी बुरा लगता है ।" [3 Idiots]

    5) "Picture अभी बाकी है मेरे दोस्त ।" [Om Shanti Om]

    6) "उठा ले रे देवा…" [Hera Pheri (2000)]

    7) "मैं नन्हा - सा , प्यारा - सा , छोटा - सा बच्चा हूँ…आऊँ!" [Chaalbaaz]

    8) "हम अंग्रेज़ों के ज़माने के जेलर हैं ।" [Sholay]

    जवाब देंहटाएं